रायपुर

CG Mahtari Vandana yojana 6th Installment: रक्षाबंधन से पहले आज महिलाओं को मिलेगा बड़ा तोहफा, सीएम साय ट्रांसफर करेंगे महतारी वंदन योजना की छठी किस्त…

CG Mahtari Vandana yojana 6th Installment: रक्षाबंधन से पहले छत्तीसगढ़ सरकार महतारी वंदन योजना से महिलाओं को बड़ी खुशी देने जा रही है। आज.....

रायपुर,CG Mahtari Vandana yojana 6th Installment: रक्षाबंधन से पहले छत्तीसगढ़ सरकार महतारी वंदन योजना से महिलाओं को बड़ी खुशी देने जा रही है। आज गुरुवार को सीएम साय बस्तर से महतारी वंदन योजना की 6वीं किस्त जारी करेंगे. इसके साथ ही महतारी वंदन ऐप भी लॉन्च किया जाएगा. ऐप के जरिए मासिक भुगतान और भुगतान किए गए बैंक खातों की जानकारी मिलेगी।

CG Mahtari Vandana yojana 6th Installment: महतारी बंधन योजना के किसी हितग्राही की असामयिक मृत्यु की जानकारी भी मिलेगी

जगदलपुर के महिला सम्मेलन समारोह में करेंगे कई घोषणाएं. 3061 महिला स्वयं सहायता समूहों को 100 करोड़ रुपये का ऋण वितरित करेंगे. आपको बता दें कि महतारी वंदन योजना की राशि से महिलाएं काफी खुश हैं.बस्तर की माता और बहनें महिला सम्मेलन और महतारी वंदन योजना को लेकर काफी खुशी व्यक्त कर रही हैं। इस योजना की 6वीं किस्त को लेकर भी महिलाओं में उत्साह है। महिलाओं का कहना है कि इससे उनको राखी के त्यौहार को मनाने में आसानी होगी। महतारी वंदन योजना से महिलाओं को हर महीने 1000 रुपए की आर्थिक सहायता मिलती है। इस दौरान सीएम महतारी मोबाइल एप का शुभारंभ करेंगे।महिला सम्मेलन और महतारी वंदन योजना को लेकर बस्तर की माताएं-बहनें काफी खुशी व्यक्त कर रही हैं। इस योजना की छठी किस्त को लेकर महिलाओं में उत्साह है. महिलाओं का कहना है कि इससे उन्हें राखी का त्योहार मनाने में आसानी होगी. महतारी वंदन योजना के तहत महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये की आर्थिक सहायता मिलती है। इस दौरान सीएम महतारी मोबाइल ऐप लॉन्च करेंगे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button